''कोरोना ने तोड़ दिया...नहीं बर्दाशत कर सकती हैं बच्चे खोने का दर्द,मां बनने को लेकर भारती सिंह  ने कही ये बात

5/4/2021 4:03:33 PM

मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह इन दिनों पति हर्ष के साथ डांस रियालिटी शो डांस दीवाने को होस्ट कर रही हैं। शो में अक्सर लोगों को अपन बातों से हंसाने वाली भारती इस वीकेंड काफी इमोशनल दिखीं। भारती सिंह ने इस शो पर सोनू सूद, नोरा फतेही समेत कई लोगों के सामने मां बनने को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी की आंखों से आंसू छलक पड़े। भारती को उनके पति हर्ष लिंबाचिया संभालते दिखाई दिए।

दरअसल, इन दिनों कोरोना का कहर काफी देखने को मिल रहा है।  ऐसे में शो में भी कंटेस्टेंट देश की स्थिति को बयां करते दिखे। वहीं परफॉर्मेंस के दौरान कंटेस्टेंट ने एक ऐसी मां की रियल लाइफ कहानी को बयां किया, जिसके 14 दिन का बच्चा कोरोना की चपेट में आ गया था।

वहीं इस परफॉर्मेंस के बाद भारती बेहद इमोशनल हो गईं और रोते हुए भारती ने बताया कि वो बेबी प्लानिंग कर रही हैं लेकिन वो ऐसे दौर में मां बनने के लेकर बात भी नहीं करती क्योंकि वो ऐसे रोना नहीं चाहती हैं।भारती ने कहा- 'हम बेबी प्लानिंग कर रहे हैं कि भविष्य में कभी करेंगे... ऐसी चीजें देखकर और ऐसी चीजें सोचकर मन ही नहीं करता कि इसे लेकर आपस में बात भी करें। क्योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती'। भारती की ये बात सुनकर नोरा फतेही और सोनू सूद समेत शो पर मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं और भारती तो फूट-फूट कर रो पड़ती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वहीं एक अन्य वीडियो में भारती बयां कर रही हैं कि जब उनकी मां कोरोना संक्रमित हो गई थीं तो उन्हें हर वक्त एक ही डर लगा रहता था। भारती कहती हैं- 'कोरोना ने तोड़ दिया है... इतनी जानें ले रहा है। मेरी खुद की मम्मी कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। मम्मी का फोन आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई। वो रोती थीं... मुझे ये डर था कि कहीं मुझे तो ऐसा फोन नहीं आएगा ना... इतना ज्यादा कोरोना ने तोड़ दिया है'।

 

Content Writer

Smita Sharma