ड्रग्स केस में फिर एनसीबी ऑफिस पहुंचे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

12/21/2020 5:11:29 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह केस में ड्रग एंग्ल सामने आने पर एनसीबी इसकी जांच में लगी हुई है। ड्रग केस में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया और कई बॉलीवुड के नाम सामने आने पर उनसे पूछताछ की।

एनसीबी ने पिछले महीने नवंबर में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापेमारी की थी। भारती और हर्ष के घर से एनसीबी को गांजा मिला था।

जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को हिरासत में ले लिया था और जेल भेज दिया था। इसके बाद दोनों को जमानत दे दी गई। अब एनसीबी ने दोबारा भारती और हर्ष को एनसीबी ऑफिस बुलाया। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।


भारती और हर्ष को एनसीबी ने ड्रग केस में दोबारा पूछताछ करने के लिए आज ऑफिस बुलाया। भारती और हर्ष 3 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचे। एनसीबी भारती और हर्ष से पूछताछ कर रही है। 


बता दें भारती और हर्ष के अलावा एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल को भी पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था। एनसीबी ने 15 को समन भेजा था और 16 को अर्जुन को हाजिर होने के लिए कहा था। लेकिन अर्जुन मुंबई में नही थे। इसलिए उन्होंने 21 को हाजिर होने के लिए समय मांगा था। अर्जुन भी ड्रग केस में पूछताछ के लिए आज ही एनसीबी ऑफिस पहुंचे।

Parminder Kaur