पति हर्ष को आदी मानव बनाकर भारती सिंह ने किया बर्थडे विश, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

1/30/2022 4:19:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  कॉमेडियन भारती सिंह के पति और राइटर हर्ष लिम्बाचिया का आज बर्थडे है। 30 जनवरी को हर्ष अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी भारती ने अपने पति पर खूब प्यार लुटाया है और फनी अंदाज में उन्हें विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है। 


भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर हर्ष के साथ वाला एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता कि भारती ने फिल्चर के जरिए पति का चेहरा आदी मानव की तरह बनाया है। इस दौरान हर्ष कहते हैं- सभी को धन्यावाद, एक आदी मानव होने के बावजूद आपने मुझे इतना प्यार दिया। इंसानों के बीच रखा मुझे, बहुत-बहुत धन्यवाद। बीच-बीच में भारती कहती हैं- हैप्पी बर्थडे हर्ष। फिर हर्ष कहते है कि मेरा मुंह देखकर मुझे लग रहा है कि अभी-अभी गुफा से बाहर आया हूं। फिर भारती कैमरा अपनी तरफ करती है और कहती है- मैं भी इनके साथ ही गुफा में रहती हूं। 


View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

वीडियो शेयर कर कॉमेडियन ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे हर्ष लिम्बाचिया. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हू। इसके साथ उन्होंने #soulmate #heartbeat #blessed #love #jaan #lifeline भी लिखा।


भारती द्वारा शेयर किए इस फनी वीडियो पर फैंस को खूब रिएक्शन आ रहे हैं और वे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News