संजय लीला भंसाली की ''हीरामंडी: द डायमंड बाजार'' आ रही दर्शकों को पसंद, कुछ ऐसे हो रही तारीफ

5/3/2024 5:20:04 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  अपनी दिलकश फिल्मों के लिए मशहूर संजय लीला भंसाली अब "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" नाम की एक नई सीरीज़ के साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की दुनिया में कदम रख चुके हैं। 8 एपिसोड वाले इस शो ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया है।

संजय लीला भंसाली ने "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" के साथ ग्लोबल ऑडियंस के साथ अपना जादू चलाया है, उनका यह शिव गेम ऑफ़ थ्रोन्स, द क्राउन, ब्रिजर्टन, ब्रेकिंग बैड और दूसरे इंटरनेशनल एक्लाइमेड सीरीज के साथ खड़ा है। कई लोग इसे साल की बेस्ट सीरीज़ के रूप में देख रहे हैं।

दर्शक इस शो से बहुत प्रभावित हुए है और सोशल मीडिया पर इसके बारे में बात करना बंद नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने सीरीज के अलग अलग पहलुओं की तारीफ करते हुए इंटरनेट पर पोस्ट का सैलाब ला दिया है।

इंटरनेट पर लोग SLB की "हीरामंडी" के दीवाने हो रहे हैं। वे इसे अब तक देखी गई सबसे बेहतरीन सीरीज़ में से एक कह रहे हैं। उन्हें शानदार सीन्स से लेकर शानदार कहानी तक सब कुछ पसंद आ रहा है, उनका कहना है कि हर फ्रेम में SLB का टेलेंट दिखता है।

 

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक 8-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में रिलीज़ की जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News