Pics: पंचतत्व में विलीन हुए नरेंद्र चंचल, माता के जयकारे के साथ निकली भजन सम्राट की अंतिम यात्रा

1/23/2021 4:10:47 PM

मुंबई: 'चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है' जैसे माता रानी के भजनों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले भजन सम्राट नरेंद्र चंचल हमेशा हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए। सोशल साइट पर उनके अंतिम यात्रा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

जब उनकी अंतिम यात्रा निकली को लोगों ने माता के जयकारे लगाए। भजन सम्राट नरेंद्र चंचल का अंतिम संस्कार दक्षिण दिल्ली के लोधी कॉलोनी स्थित शवदाह गृह में किया गया। 

PunjabKesari

जानकारी के बता दें कि 22 जनवरी को उनका दिल्ली के अपोलो अस्पताल में निधन हुआ था। वह 80 साल के थे।अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

PunjabKesari

नरेंद्र चंचल पिछले तीन महीने से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था। ब्रेन में क्लोटिंग होने के चलते नरेंद्र चंचल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था  उनके निधन ने पूरे देश को गहरा दुख दिया है।

PunjabKesari

साल 1986 में फिल्म अवतार में चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है गाए गई भेंट से नरेंद्र चंचल को विशेष पहचान मिली। मां वैष्णो के दरबार से नरेंद्र चंचल का विशेष लगाव था। उन्होंने 1971 में पहली बार मां वैष्णो देवी के दरबार में भेंटें गाई थीं।

PunjabKesari

उसके बाद लगातार हर वर्ष 31 दिसंबर को धर्मनगरी में जागरण का आयोजन किया जाता है। वह भजन सम्राट के नाम से विख्यात हुए।  उनका भजन 'तूने मुझे बुलाया शेरावालिये.....'आज भी लोगों के दिल दिमाग में बसा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News