हंसी से भरा है भाईजान की ड्रीम गर्ल 2 का टीज़र

4/20/2023 4:21:40 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपनी आगामी फिल्म, ड्रीम गर्ल 2 के लिए एक नया प्रमोशनल वीडियो जारी किया है, जो ईद के मौके पर है दर्शकों को और भी प्रसन्न करने वाला है!  वीडियो में आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा को किसी और से नही बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार भाईजान  से बात करते हुए दिखाया गया है। 

ड्रीम गर्ल 2 के तीसरे प्रमोशनल वीडियो में भाईजान और पूजा के बीच मजेदार बातचीत दिखाई गई है।सलमान और पूजा एक अच्छी रोमांटिक बातचीत के बीच में हैं और भाईजान पूजा के सुंदर चेहरे की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हो रहें हैं।जैसे ही सलमान पूजा को सामने आने के लिए कहते हैं। वीडियो में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है और लाइट बंद हो जाती है,भाईजान पूजा के खूबसूरत चेहरे की एक झलक पाने ही वाले होते हैं कि क्लिफहेंजर एंडिंग ने फैन्स की उत्सुकता को और आगे बढ़ा दिया है, कि आगे क्या होगा।

यह पूजा का तीसरा प्रोमोशनल वीडियो है, जो प्रशंसकों के बीच पहले से ही चर्चा का विषय बन गया है।  पठान और रॉकस्टार के पिछले वीडियो दर्शकों के बीच काफी हिट रहा था। ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशनल वीडियो फिल्म के लिए प्रचार और प्रत्याशा बनाने में सफल रहे हैं, और प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ड्रीम गर्ल 2 एक गुदगुदाने वाली और मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है जिसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के बीच की केमिस्ट्री निश्चित रूप से स्क्रीन पर आग लगा देगी। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, फिल्म हंसी का दंगल होने का वादा करती है।

 प्रशंसक यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि ड्रीम गर्ल 2 में और क्या है।  'ड्रीम गर्ल 2' 7 जुलाई 2023 को रिलीज़ होगी। इस रोमांचक फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें!

https://instagram.com/stories/ayushmannk/3084480844488079562?utm_source=ig_story_item_share&igshid=YmMyMTA2M2Y=


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News