सिंपल लुक में बेटे अभिमन्यु के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई भाग्यश्री, तस्वीरें आईं सामने

7/15/2018 9:47:14 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में वह अपने बेटे अभिमन्यु के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान वह पिंक कलर के सूट पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

PunjabKesari

 

वहीं उनका बेटा ब्लू जींस और ग्रे टी-शर्ट पहने हुए स्टाइलिश अंदाज में नजर आया। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए अभिमन्यु ने जैकेट पहनी हुई है। 

 

PunjabKesari

 

एक्टिंग करियर की बात करें तो भाग्यश्री ने एक्टिंग की शुरुआत छोटे पर्दे से 1987 में अमोल पालेकर के टीवी शो 'कच्ची धूप' से की थी। इसके बाद उन्होंने 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया।  

 

PunjabKesari

 

इस फिल्म के बाद सलमान का करियर तो चल पड़ा लेकिन भाग्यश्री ने बचपन के दोस्‍त और बिजनेसमैन हिमालय दासानी से 1990 में शादी कर ली और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी। भाग्यश्री के दो बच्‍चे अवंतिका और अभिमन्‍यू हैं।

 

PunjabKesari

 

2014-2015 में भाग्यश्री टीवी सीरियल 'लौट आओ त्रिशा' में दिखीं। यह सीरियल काफी फेमस हुआ। इसके अलावा वे 2009 में 'झलक दिखला जा' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। खबरों की माने तो भाग्यश्री का बेटा जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है। फिलहाल प्रोडक्शन हाउस के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है।

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News