सलमान के सामने स्कूल फ्रेंड से मंदिर में की थी इस एक्ट्रेस ने शादी, अब पति को लेकर किया ये खुलासा

2/27/2020 7:42:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ धमाकेदार शुरुआत करने वाली भाग्यश्री ने एक इवेंट के दौरान बड़ा खुलासा किया है। भाग्यश्री ने कहा कि वह अपने पति हिमालय दासानी से डेढ़ साल तक अलग रह चुकी हैं। वो समय उनके लिए आज भी डरावना है। साल 1990 में भाग्यश्री ने अपने परिवार के विरोध के बाद भी दोस्त हिमालय से शादी कर ली थी। 

PunjabKesari

हाल ही में भाग्यश्री का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने पति हिमालय से डेढ़ साल तक अलग रहने के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। भाग्यश्री का कहना है कि हिमालय उनका पहला प्यार है। जब वह डेढ़ साल के लिए उनसे अलग हुई थी, तो वह सोच रही थी कि मैंने उसे अपने जीवन में नहीं लिया है और मैंने किसी ओर से शादी कर ली है? तब मुझे अहसास हुआ और हम फिर साथ आ गए। 

PunjabKesari

भाग्यश्री ने कहा कि आज भी जब वह उस वक्त को याद करती हैं तो वह उन्हें डरावना लगता है। भाग्यश्री हिमालय से तब मिली थी, जब वह स्कूल में थी। भाग्यश्री के माता-पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था, परंतु भाग्यश्री ने सलमान, सूरज और अपने कुछ दोस्तों की मौजूदगी में हिमालय से मंदिर में शादी कर ली थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News