अयोध्या की रामलीला में ''मां सीता'' बनीं भाग्यश्री, ''सिया'' के किरदार में ''श्रीराम'' बने राहुल बुच्चर के साथ खूब जचीं एक्ट्रेस

10/9/2021 4:31:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में इन दिनों नवरात्रि की धूम मची हुई है। लोग अपने घर और मंदिरों मे खूब पूजा अर्चना कर रहे हैं। वहीं नवरात्रि के मौके पर अयोध्या  में पुण्य सलीला सरयू के तट पर स्थित लक्ष्मण किला परिसर में रामलीला आयोजित की गई है, जहां लोगों में खूब श्रद्धा भाव देखने को मिल रहा है। वहीं इस भव्य समारोह का सुपरस्टार सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री भी हिस्सा बनी हैं। एक्ट्रेस ने सीता के रोल में इस रामलीला में भाग लिया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

वीडियो और फोटोज में देखा जा सकता है कि भाग्यश्री मां सीता के किरदार में खूब जच रही हैं। रेड साड़ी और भारी ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

अन्य तस्वीरों में वह श्रीराम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।  आयोध्या की इस रामलीला में राहुल बुच्चर श्रीराम की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


तस्वीरें शेयर करते हुए भाग्यश्री ने कैप्शन में लिखा- 'सिया रामचंद्र की जय..कल रात सीता मैया के रूप में रामलीला के लिए अयोध्या में आने का सौभाग्य मिला!
इस महान महाकाव्य को लाइव स्ट्रीम करते हुए दुनिया भर में 19 करोड़ लोगों से जुड़ने में सक्षम होना अविश्वसनीय है। नवरात्रि के शुभ मुहूर्त के दौरान यहां रहना उतना ही उत्तम था जितना हो सकता है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

आयोध्या में आयोजित इस रामलीला में भाग्यश्री के अलावा कई फिल्मी सितारे नजर आनेवाले हैं जिनमें मनोज तिवारी, रवि किशन, बिंदु दारा सिंह, शक्ति कपूर, रजा मुराद, शहबाज खान और असरानी जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं। बता दें कि इस रामलीला का सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर हिंदी में प्रसारण हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News