सलमान खान के बाद अब ''भाग्य लक्ष्मी'' फेम मीरा मिश्रा को हुआ डेंगू, हाॅस्पिटल में एडमिट एक्ट्रेस

11/1/2022 9:36:24 AM

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान कुछ दिन पहले ही डेंगू की चपेट में आए थे। हालांकि अब वह एकदम ठीक हैं। वहीं अब सलमान खान के बाद टीवी के पॉपुलर शो 'भाग्य लक्ष्मी' की एक्ट्रेस मीरा मिश्रा  इस बीमारी की चपेट में आ गईं हैं।

 मीरा मिश्रा भाग्य लक्ष्मी  में  मलिष्का बेदी  का अहम किरदार निभाती हैं। हाॅस्टिपल से एक्ट्रेस की तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीर में एक्ट्रेस के हाॅस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस बीते दिनों से हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। खबर में ये भी बताया गया है कि मीरा ने कहा है कि उनका बॉडी प्लेटलेट्स काफी कम हो चुका है जिस वजह से वो काफी कमजोरी महसूस कर रही हैं और इन दिनों लिक्विड डाइट ले रही हैं। ऐसी उम्मीद है कि वो कुछ दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगी।

इस बात की पुष्टि खुद मीरा मिश्रा ने की। उन्होंने कहा-'दीवाली से दो दिन पहले शूटिंग के दौरान मुझे बुखार जैसा महसूस हुआ लेकिन उसे वायरल फीवर समझकर मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। फिर मैं अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने अपने होम टाउन बरैली चली गई और वहां मैंने अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

उसके बाद 26 अक्टूबर को जब मैं वापस मुंबई लौटी और फिर शूटिंग पर गई तो वहां फिर से मुझे तेज बुखार आ गया जिसके बाद प्रोडक्शन टीम ने मुझे घर जाकर आराम करने की सलाह दी। वहीं फिर जब मैं दूसरे दिन सेट पर लौटी तो फिर मैं अस्वस्थ महसूस कर रही थी। मैंने अपने भाई के कहने के पर टेस्ट कराया जिसके बाद मुझे मालूम हुआ कि मुझे डेंगू हुआ है।'

 

Content Writer

Smita Sharma