'भाबीजी घर पर हैं' फेम विदिशा श्रीवास्तव ने बोल्ड तस्वीरों के साथ अनाउंस की प्रेग्नेंसी, रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

6/9/2023 3:53:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' की गोरी मेम यानी अनीता भाभी ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव के घर बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां, विदिशा बहुत जल्द पति सयाक पॉल के बच्चे की मां बनने वाली हैं और इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का लास्ट फेज एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी है।

PunjabKesari


शुक्रवार को विदिशा श्रीवास्तव के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी रेड आउटफिट में अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

 

वह टेबल पर बैठे बंप पर हाथ रख कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान वह खुले बालों, ब्लैक बिंदी और रेड लिपस्टिक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में विदिशा व्हाइट स्लीवलेस श्रग पहने अपने क्लीवेज और बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनके पति भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि विदिशा ने साल 2016 में सयाक पॉल से शादी की थी। अब शादी के 7 साल बाद वो अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News