Bhabiji Ghar Par Hain!: ''विभूति'' संग ''तिवारी जी'' का लिपलाॅक, चर्चा में स्टार की ये तस्वीर

10/27/2020 4:27:02 PM

मुंबई: पाॅपुलर काॅमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं!' को दर्शक खूब पसंद करते हैं। विभूति नारायण मिश्रा से लेकर तिवारी जी, अंगूरी भाभी और टीका-मलखान तक, हर किरदार लोगों के जेहन में बसा हुआ है। मेकर्स भी इसे दिलचस्प बनाए रखने के लिए कमाल की कहानी और ट्विस्ट लेकर आते हैं।

PunjabKesari

हाल ही विभूति और सक्सेना जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों लिपलाॅक करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शो में तिवारी जी का किरदार निभा रहे रोहिताश्व गौड़ ने  ही अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

PunjabKesari

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'अबे ये लिपलॉक कैसे हो गया बे। भभूतिजी और तिवारी जी बहुत ही नीच पर्सन हैं..वो नाइस होता है पगली..सही नहीं पकड़े हैं।' हालांकि यह लिपलॉक सीन कौन से एपिसोड में और किस संदर्भ में है यह तो इसके टेलिकास्ट होने पर ही पता चलेगा। फिलहाल ये तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही है।

PunjabKesari

शो की बात करें तो हाल ही सीरियल ने 1400 एपिसोड पूरे किए थे, जिसके जश्न में मेकर्स ने पूरी टीम के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। इसके अलावा  'भाबीजी घर पर हैं!' की गौरी मेम यानि सौम्या टंडन ने सीरियल को अलविदा कह दिया।सौम्या पिछले करीब 5 सालों से शो में अनीता भाभी का किरदार निभा रही थीं। मेकर्स अभी भी अनीता भाभी के किरदार के लिएएक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। कहा जा रहा था कि 'बिग बॉस 13' फेम शेफाली जरीवाला 'भाबीजी घर पर हैं!' में अनीता भाभी का किरदार निभा सकती हैं। लेकिन कांटा लगा गर्ल ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया। 


 


Smita Sharma


Related News