बिखर गया दीपेश भान का हंसता खेलता परिवार:1 साल के बेटे और पत्नी को रोता-बिलखता छोड़ गए 'मलखान', 9 महीने पहले मां का हुआ था निधन

7/23/2022 3:43:36 PM

मुंबई: 'भाभीजी घर पर हैं' के मलखान यानि एक्टर दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे।  दीपेश भान ने 22 जुलाई को 41 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर ऑनस्क्रीन जितने जिंदा दिल थे पर्सनल लाइफ में भी उनका अंदाज कुछ ऐसा ही था।  

PunjabKesari

अप्रैल में हुए थे शादी को हुए 3 साल 

एक्टर ने साल 2019 में शादी रचाई थी। पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर वो अपनी तमाम फोटो वीडियो शेयर करते थे।

PunjabKesari

 

पिछले महीने ही उन्होंने पत्नी को बर्थडे विश करते हुए ये फोटो शेयर की थी। दुख की बात तो ये है कि दीपेश की शादी को सिर्फ 3 साल ही हुए थे।

PunjabKesari

1 साल के बेटे और पत्नी को अकेला छोड़ गए एक्टर 

साल 2021 में दीपेश और उनकी पत्नी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दीपेश की पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।  दीपेश भान अपने पीछे अपनी पत्नी के अलावा एक साल के बेटे को छोड़ गए हैं। दीपेश अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

PunjabKesari

9 महीने पहले मां का हुआ था निधन

9 महीने पहले नवंबर, 2021 में दीपेश ने अपनी मां को खोया था।उम्र संबंधी बीमारियों के चलते दिल्ली में उनका निधन हो गया था। दीपेश अभी अपनी मां को खोने के सदमे से बाहर नहीं निकले थे। 

PunjabKesari

अब तक दीपेश भान की मौत की वहज का खुलासा नहीं हो सका है, बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वो कुछ दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान दीपेश जमीन पर गिर पड़े। उनकी नाक से खून बहने लगा।

PunjabKesari

उन्हें आनन-फानन में हाॅस्पिटल में पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो चुकी थी। हाॅस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  इस बात से लोग हैरान हैं कि अपनी फिटनेस का इतना ख्याल रखने वाला इंसान अचानक कैसे महज 41 साल की उम्र में दुनिया छोड़ सकता है।


दीपेश इंडस्ट्री में लगभग 16-17 साल से एक्टिव थे हालांकि उन्हें असल पहचान भाभी जी घर है से मिली। वह ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूत वाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शो में काम कर चुके थे। इतना ही नहीं दीपेश ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप की एक एड में भी नजर आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News