पंचतत्व में विलीन 'मलखान सिंह': पिता को ढूंढती बेटे की निगाहें...बेहाल पत्नी..दिल तोड़ देंगी दीपेश भान के अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें

7/24/2022 8:16:51 AM

मुंबई: 'भाबी जी घर पर हैं' के मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे। दीपेश भान ने 41 साल की उम्र में इस दुनिया से अलविदा कह दिया। इस आकस्मिक खबर को सुनने के बाद स्टार्स से लेकर फैंस में शोक की लहर है।

सबको हंसाने वाले दीपेश भान यूं सबको रुलाकर चले गए। शनिवार शाम 7 बजे मुंबई के मीरा रोड स्थित नवशा रुपा बाबर मुक्ति धाम में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

एक्टर के अंतिम संस्कार से दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। परिवार और को-स्टार्स ने दीपेश को नम आंखों से सभी ने अंतिम विदाई थी। 

दीपेश भान के अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। सालभार के बेटे को छोड़ हमेशा हमेशा के लिए दीपेश पंचतत्व में विलीन हो गए। किसी ने मायूस आंखों से 'मलखान सिंह' को विदाई थी तो कोई खुद को संभाले नहीं पा रहे थे।

बेटे को गोद में लिए दीपेश भान की पत्नी का हाल देख हर कोई भावुक हो गया

 

दीपेश का एक साल का बेटा भी है, जिसे लेकर दिवंगत अभिनेता के दोस्त चिंतित दिखे। दीपेश भान के अंतिम दर्शन करने उनका परिवार और टीवी एक्टर आमिर अली और विभूति तिवारी उर्फ आसिफ शेख समेत कई इंडस्ट्री के सितारे शामिल हुए। 

आमिर अली 

नेहा पेंडसे

तिवारी जी यानी रोहिताश गौर 

चारुल मलिक भी पूरे समय दीपेश के परिवार के साथ नजर आईं. इस दौरान वह दिवंगत अभिनेता के परिवार का भी पूरा ध्यान रखती दिखीं

पिता को ढूंढती बेटे की निगाहें


बता दें शनिवार को वह शूटिंग पर जाने से पहले क्रिकेट खेलने पहुंचे थे और यहां वह गिर पड़े थे। इसके बाद कहा गया कि उनकी नाक से खून बहने लगा और फिर जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
 

Content Writer

Smita Sharma