इस बीमारी के शिकार हुए भाभी जी फेम ईश्वर ठाकुर, आर्थिक तंगी के कारण मौत को लगाना चाहते है गले!

12/29/2022 3:08:01 PM

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनीता की दोस्त के पति अनुराग का किरदार निभाने वाले ईश्वर ठाकुर ने अपनी बीमारी और आर्थिक तंगी को लेकर खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि कोरोना काल के बाद से ही उन्हें काम नहीं मिल रहा है। जिस वजह से घर खर्च उठाना भी मुश्किल हो गया है।

एक इंटरव्यू में ईश्वर ने बताया कि वो दो सालों से घर पर ही बैठे हुए हैं। बीमारी और काम न मिल पाने के कारण उनकी आर्थिक स्थिति दिन प्रती दिन बिगड़ती जा रही है। किडनी की बीमारी के चलते ईश्वर के पैरों में सूजन आ गई है औऱ अब वे अपना यूरिन भी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। बातचीत के दौरान ईश्वर ने कहा- 'मेरे पास अब अपने लिए डायपर खरीदने के पैसे भी नहीं बचे हैं। अब मैं उसकी जगह पुराने रद्दी न्यूज पेपर का इस्तेमाल करता हूं। मेरी इतनी भी हालत नहीं है कि मैं किसी अच्छे डॉक्टर को दिखा सकूं। मैंने पहले आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लिया था, लेकिन अब मेरे पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं।'

अपनी हालत के बारे में बात करते हुए ईश्वर ने कहा- ‘अब तो मुझे मौत भी इससे ज्यादा बेहतर लगती है, लेकिन मैं अपनी मां और भाई को ऐसी हालत में अकेला नहीं छोड़ सकता हूं। मैं हर दिन खुद से लड़ रहा हूं। मेरी मां साल 2020 से बिस्तर पर हैं। वो भी दो सालों से डायपर ही पहन रहीं थीं, लेकिन अब मैं उनके लिए भी डायपर अफॉर्ड नहीं कर पा रहा हूं। उन्हें भी अपने कपड़ों में यूरिन करना पड़ रहा है।”

बता दें कि ईश्वर ‘FIR’, ‘भाभीजी घर पर हैं’ और ‘मे आई कम इन मैडम’ जैसे कई पॉपुलर कॉमेडी फैमिली शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi