शिल्पा शिंदे का बाद अब दूसरी ‘भाबीजी’ भी शो छोड़ रही हैं शो, अब करेंगी ये काम

12/1/2017 11:46:45 AM

मुंबई: टीवी कॉमेडी शो "भाभी जी घर पर है" को लोग बेहद उत्साह और चाव के साथ देखते हैं। इस सीरियल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस शो में भाभी जी का किरदार निभाने वाली शुभांगी जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। इससे पहले भी बिग बॉस की कंटैस्टैंट शिल्पा शिंदे ने भी इस शो को छोड़ चुकी हैं। शिल्पा के शो छोड़ने के बाद टीआरपी काफी कम हो गई थी।

अब ये देखना बाकी है कि शुभांगी के शो के छोड़ने के बाद इस शो की टीआरपी पर असर पड़ता है। अगर शुभांगी ने यह शो छोड़ा तो उसके बाद लोग यह देखने के लिए भी उत्साहित रहेंगे की "भाभी जी घर पर है" में गांव की भाभी का किरदार निभाने वाला कौन आएंगी।

इस शो को छोड़ने वाली शुभांगी का शो छोड़ने के पीछे कारण कोई झगड़ा नहीं है बल्कि किसी और वजह से वह यह शो छोड़ रही हैं। असल में अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी ने टीवी की दुनिया को छोड़कर राजनीति में अपना हाथ जमाने का फैसला किया है। कुछ दिन पहले वह उत्तर प्रदेश में स्थानीय चुनाव के लिए BJP के पक्ष में उतरती दिखाई दी और उनके प्रचार के लिए वो उत्तर प्रदेश आई थी। 

खबरों की मानें तो कुछ दिनों बाद राजनीति को लेकर 1 एपिसोड भाभी जी घर पर हैं में भी जल्द शूट होने वाला है। जिसमें अंगूरी भाभी और अनीता भाभी दोनों एक दूसरे के विपक्ष में खड़ी दिखाई देंगी और लोगों से वोट मांगेंगी। शो के दौरान ये बीजेपी या फिर किसी अन्य पार्टी के प्रमोशन का एक स्टंट हो सकता है। सबसे बड़ी बात यह है कि अगर शुभांगी जी ने यह शो छोड़ दिया तो दुबारा से भाभी जी घर पर हैं कि फैंस को झटका लग सकता है।