देर रात रेस्टोरेंट के बाहर गप्पे लड़ाती स्पॉट हुईं दिशा-मौनी, शॉर्ट ड्रेस में बेस्ट फ्रेंड्स ने चुराई लाइमलाइट

8/26/2023 12:41:46 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मौनी रॉय और दिशा पटानी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों एक साथ बेस्ट फ्रेंड्स गोल्स भी सेट करती हैं। अक्सर उन्हें एक साथ नाइट पार्टी एंजॉय करते देखा जाता है, जहां वह अपनी बॉन्डिंग और लुक्स को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं। इसी बीच, शुक्रवार रात दोनों बेस्ट फ्रेंड्स को रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए लिए स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेसेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं मौनी रॉय और दिशा पाटनी एक दूसरे के साथ जमकर गप्पे लड़ाती दिखीं। इस दौरान दोनों का लुक देखते ही बना।

 

मौनी के लुक की बात करें तो पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंने साइड में व्हाइट पर्स कैरी किया।

 

शिमरी आइज मेकअप और खुले बालों से लुक कंप्लीट करते हुए वह फैंस का खूब दिल जीतती दिखीं।

 


दूसरी ओर दिशा पटानी भी बेली कट शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट लगीं। रेड लिपस्टिक और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस का अंदाज इस दौरान देखते ही बन रहा है। एक साथ दोनों बेस्ट फ्रेंड्स में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस को भी दिशा और मौनी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

Content Writer

suman prajapati