डीपनेक ड्रेस में बियोंसे के दिखे क्लीवेज, चर्चा में हैं पाॅप सिंगर की ये तस्वीरें

3/16/2020 4:35:55 PM

लंदन: पाॅप सिंगर बियोंसे अक्सर अपने फैशन से फैंस को हैरान कर देती हैं। सिंगर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर बियोंसे की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों में बियोंसे का अलग-अलग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में बियोंसे ग्रीन कलर की ब्लेजर ड्रेस में दिख रही हैं। बियोंसे ने अपने इस लुक सटबल मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक और शेड्स से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

बियोंसे के दूसरे लुक की बात करें तो वह रेड कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। सिंगर ने इस लुक को भी मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

सिंगर के आखिरी लुक की बात करें तो इस दौरान वह ग्रे कलर की शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिख रही हैं।

PunjabKesari

इन सभी ड्रेस में सिंगर के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। बियोंसे कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस पाॅफ सिंगर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें 38 की बियोंसे अमेरिका समेत दुनियाभर में बहुत फेसम हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 106 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।बियोंसे ने अपनी सिंगिंग का जादू दुनिया का सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी में बिखेरा था।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News