बेपनाह के सेट पर लगी आग, शूटिंग लोकेशन पर मौजूद थे 150 लोग

1/8/2018 1:04:48 AM

मुंबईः टीवी एक्ट्रैस जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के शो 'बेपनाह' के सेट पर बीती रात आग लग गई। इस दौरान शो की शूटिंग चल रही थी। सेट पर करीब 150 लोग थे, इनमें कुछ बच्चे भी थे। ये सेट कान्जुर मार्ग स्थित सिने विस्टा स्टूडियो में बना था। देर रात तक आग बुझा ली गई और सभी लोगों को बचा लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनरेटर में स्पार्क होने की वजह से आग लगी थी। इस लोकेशन पर सीरियल 'हासिल' का भी सेट बना हुआ है।

 

बता दें कि ये शो 15 जनवरी 2018 से कल्स चैनल पर ऑनएयर होगा। जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा इस शो में लीड रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक जेनेरेटर में स्पार्क होने से ये हादसा हुआ है। वहीं, 'बेपनाह' के सेट के पास ही सीरियल 'हासिल' का भी सेट बना हुआ है। बता दें कि कलाकर जेनेफर विंगेट के साथ ये तीसरा हादसा हुआ है। इससे पहले पिछले साल सितंबर में जेनिफर के शो 'बेहद' के सेट पर भी आग लग गई थी।

 

गौरतलब है कि इससे पहले बेहद के सेट पर लगी आग में जेनिफर की पीठ जल गई थी, वही सीरियल के लीड एक्टर कुशाल टंडन का गला और पैर जल गए थे। इतना ही नहीं बेहद के सेट पर दो पहले भी आग लगी थी, जिसमें कुशाल और सीरियल की एक अन्य एक्ट्रैस भी फंस गई थी।