बंगाली एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी  का किडनी फेल होने से निधन, कीटो डाइट की वजह से बिगड़ी तबीयत

10/4/2020 10:17:00 AM

मुंबई: इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही हैं। लोग एक बुरी खबर से ऊबर नहीं पाते हैं कि दूसरी आ जाती है। हाल ही में अब बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का शुक्रवार शाम किडनी फेलियर के चलते बेंगलुरु में निधन हो गया उन्होंने 27 की उम्र में अंतिम सांस ली।

एक्ट्रेस की मौत की खबर की घोषणा करने के लिए एक प्रतिनिधि की ओर से एक बयान जारी किया गया और इसमें लिखा था- 'कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वालीं अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी अब नहीं रहीं। कीटो डायट के कारण, बैंगलोर में उनकी किडनी फेल हो गई और उन्होंने शुक्रवार रात को अंतिम सांस ली, एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा दर्द का सामना करना पड़ रहा था। यह अविस्मरणीय और दुर्भाग्यपूर्ण क्षति है। उसकी आत्मा को शांति मिले।' रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार शनिवार को कर दिया गया है। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अभिनेत्री पिछले कुछ महीनों से गुर्दे से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं।

मिस्टी पर 2014 में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था। उनके घर की तलाशी में कई सीडियां और टेप बरामद हुए थे। पुलिस ने एक आईएएस ओपी गुप्ता के घर छापेमारी के दौरान उन्हें हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ा था। यहां तक कि पुलिस ने मिस्टी मुखर्जी को भी आपात्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया था।

काम की बात करें तोमिस्टी ने फिल्म 'लाइफ की तो लग गई' से बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
 

Smita Sharma