करोना की चपेट में मशहूर एक्ट्रेस, दो महीने का है बच्चा,मां-बाप और पति भी निकले Covid-19 पॉजिटिव

7/11/2020 8:57:52 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी कोरोना वायरस से बच नहीं पाई है। हाल ही में बंगाल की जानी-मानी एक्ट्रेस कोयल मलिक का टेस्ट पाॅजिटिव आया है।

इस वायरस की चपेट में एक्ट्रेस के साथ साथ उनके पति निश्पाल सिंह उर्फ राने जानेमाने फिल्म प्रोड्यूसर और माता-पिता भी कोरोना संक्रमित हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर दी।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा-' मैं, बाबा, मां और राने कोरोना पाॅजिटिव हैं और हम इस समय सेल्फ क्वॉरेंटीन हो गए हैं। जहां  अब ये सभी चार शख्स खुद को अपने ही घर में सेल्फ क्वॉरेंटीन किए हुए हैं।

वहीं चिंताजनक बात ये है कि बीती 5 मई को ही कोयल मां बनी थीं। उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया था। अभी उनका बच्चा महज दो महीने पांच दिन का हुआ है।

काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2003 से ही बंगाली फिल्म जगत में डेब्यू किया था। वो अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अभी उनकी 'मितिन माशी 2' आने वाली है। कुछ दिनों पहले ही उन्हें डिजिटल फिल्म अवॉर्ड में उनकी फिल्म 'मितिन माशी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटीक चॉयस का अवॉर्ड भी मिला था।

Smita Sharma