21 साल की बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे ने किया सुसाइड, फ्लैट में पंखे से लटका मिला शव

5/26/2022 1:10:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कुछ दिनों से यंग एक्ट्रेसेस की मौत की खबरें फैंस को काफी चौका रही हैं। बीते दिनों 20 साल की बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे के सुसाइड की खबर ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया था। पल्लवी के निधन की खबर को फैंस अभी भुला नहीं पाए हैं कि एक और एक्ट्रेस ने मौत को गले लगा लिया है। 21 वर्षीय बंगाली मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने आत्महत्या कर ली है।  


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 साल की बिदिशा ने अपने फ्लैट में फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी है। बुधवार को उनका शव उनके फ्लैट पर फंदे से लटका मिला, जिसके बाद पूरी बंगाली इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। 

 

बिदिशा नगर बाजार में रेंट पर एक फ्लैट में रहती थीं। बीते दिन जब पुलिस को उनके सुसाइड की खबर पता चलती तो पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर पहुंची। एक्ट्रेस का शव बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

 

पुलिस की जांच में पता चला है कि बिदिशा ने चार महीने पहले ही नगर बाजार में रहना शुरू किया था। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि पुलिस को फ्लैट से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में बिदिशा ने अपने आप को कैंसर से पीड़ित बताया है। 


एक्ट्रेस के करीबी दोस्तों का कहना है कि 'वह अपने बॉयफ्रेंड के कारण पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थीं। बिदिशा का बॉयफ्रेंड अनुभाब उनको धोखा दे रहा था, बिदिशा को डेट करते-करते वह तीन और लड़कियों के साथ रिश्ते में था। वह अनुभाब को किसी और के साथ बिल्कुल नहीं देखना चाहती थीं।' वहीं बिदिशा के दोस्तों का कहना है कि सुसाइड नोट में कैंसर से पीड़ित होने वाली बात एक-दम झूठी है।   
  


 

Content Writer

suman prajapati