पहली तस्वीर: बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं 6 महीने प्रेग्नेंट नुसरत जहां,पति ने कहा-'ये बच्चा मेरा नह

6/11/2021 4:43:51 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों नुसरत की प्रेग्रनेंसी की खबरें सामने आईं थी।  इसी बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही है। इस तस्वीर ने नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर लग गई है। खबरें हैं कि नुसरत 6 महीने प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

हालांकि उनके पति निखिल जैन को इस खबर की जानकारी नहीं है। निखिल ने साफ कहा है कि नुसरत 6 महीने से उनसे अलग रह रही हैं।ऐसे में उन्हें इस आने वाले बच्चे की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। 

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच शादी को बताया अमान्य 

वहीं बीते दिनों नुसरत ने बयान दिया था कि साल 2019 में बिजनसमैन निखिल जैन से तुर्की में हुई उनकी शादी मान्य नहीं है।  नुसरत जहां ने कहा था, एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की सभी फोटोज डिलीट कर दी हैं।

PunjabKesari

निखिल जैन ने दिया ये बयान

नुसरत के बयान के बाद उनके  निखिल का बयान भी सामने आया था। उनका कहना था कि वे लगातार भारत आने के बाद अपनी शादी को रजिस्टर कराने की बात कहते रहे लेकिन नुसरत ने हमेशा मना किया।

PunjabKesari

यश दासगुप्ता संग जुड़ा नुसरत का नाम 

नुसरत का नाम बंगाली एक्टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ रहा है। दोवनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं। इतना ही नहीं नुसरत उनके साथ राजस्थान भी गईं थी। ऐसे में नुसरत और निखिल के बीच आई दरार की वजह यश को मानना जा रहा है। हालांकि अभी इस मामले में उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया है। 

PunjabKesari
नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static