नहीं रहे बंगाली एक्टर अभिषेक चटर्जी, 58 की उम्र में ली अंतिम सांस

3/24/2022 10:56:48 AM

मुंबई. बंगाली एक्टर अभिषेक चटर्जी का निधन हो गया है। एक्टर ने 58 की उम्र में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। एक्टर के निधन से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर ने फिल्मों के अलावा कई सीरियल्स में भी काम किया था। 


जानकारी के अनुसार, अभिषेक कल 23 मार्च को शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। लोग एक्टर को अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन वह अस्पताल जाने की बजाय घर चले गए। परिवार वालों ने डॉक्टर को बुलाया लेकिन कुछ समय बाद ही एक्टर ने दम तोड़ दिया। 


बता दें अभिषेक के चले जाने से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। लाबोनी सरकार, गौरव रॉय चौधरी, ट्रिना साहा और कौशिक रॉय जैसे कलाकारों ने अभिषेक की मौत पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी एक्टर के निधन पर दुख जाहिर किया है। सीएम ममता बनर्जी ने लिखा- 'हमारे युवा अभिनेता अभिषेक चटर्जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। अभिषेक अपने प्रदर्शन में प्रतिभाशाली और बहुमुखी थे, और हम उन्हें याद करेंगे। यह टीवी सीरियल्स और हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उसके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं।'


काम की बात करें तो अभिषेक ने 'पथभोला', 'फिरिये दाव', 'जामाइबाबु', 'दहन', 'नयनेर आलो', 'बारीवाली', 'मधुर मिलन', 'मायेर आंचल', 'आलो और वान' समेत कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा एक्टर ने 'खोरकुटो', 'मोहर' और 'फागुन बो' जैसे टीवी शोज में भी नजर आए। 

Content Writer

Parminder Kaur