बिग बॉस की इस कंटेस्टैंट का हॉट वीडियो सोशल साइट पर हुआ वायरल, डांस मूव्स देख होंगे मदहोश

11/13/2017 9:52:41 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टैंट बेनाफ्शा सूनावाला इन दिनों घर के अंदर काफी हंगामा मता रखा है। हाल ही में सोशल साइट पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें  वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। 

 

बेनाफ्शा का ये वीडियो काफी चौंका देने वाला है। इसमें बेनाफ्शा बॉलीवुड के गानों पर अपने सेक्सी मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि यह वीडियो बेनाफ्शा के कॉलेज के दिनों का है। बिट्स पिलानी (गोवा कैंपस) के कल्चरल फेस्ट में बेनाफ्शा ने जिस तरह से दिल खोलकर डांस किया है उसे देखकर हम दावा कर सकते है कि उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

बता दें कि इन दिनों घर के अंदर प्रियांक शर्मा के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियों को लेकर घर में खूब चर्चे हो रहे है। उनकी खास दोस्त हिना खान और लव त्यागी पीठ पीछे उनकी बुराइयाँ करती हुई नजर आते है। खैर ये बिग बॉस का घर है और यहाँ पर कब कौन सा रिश्ता अपनी शक्ल बदल दें किसी को कुछ भी खबर नहीं होता है। वैसे बेनाफ्शा की बात करें तो वह कई बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई है लेकिन हमेशा उनके फैंस ने उन्हें बचा लिया। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में हमें बताए कि बेनाफ्शा का ये हॉट वीडियो डांस आपको कैसा लगा?