''बिग बॉस 11'' फेम बेनाफ्शा सूनावाला ने पिंक बिकिनी में करवाया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अदाएं देख फैंस ने भरी आहें

6/3/2021 11:19:19 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 11' फेम बेनाफ्शा सूनावाला अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जानी-जाती है। बेनाफ्शा  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में बेनाफ्शा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में बेनाफ्शा पिंक बिकिनी और ग्रे ट्राउजर में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से बेनाफ्शा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक बेनाफ्शा काफी बोल्ड लग रही है। बेनाफ्शा की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है। बेनाफ्शा की कातिलाना अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो बेनाफ्शा इस समय एक ट्रैवल शो होस्ट कर रही हैं। वह अकसर शूट लोकेशन से तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा बेनाफ्शा 'बिग बॉस 11' और रोडीज में नजर आई थी। जिससे बेनाफ्शा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। बेनाफ्शा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी।

PunjabKesari

बेनाफ्शा वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थी। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अब बेनाफ्शा प्रियांक शर्मा को डेट कर रही है। वहीं वरुण सूद दिव्या अग्रवाल के साथ रिलेशन में हैं। वरुण इस समय केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News