प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप की खबरों के बीच बिग बॉस फेम बेनाफ्शा ने शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें, बिकिनी लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

10/31/2020 12:57:15 PM

मुंबई. बिग बॉस फेम बेनाफ्शा सूनावाला अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में बेनाफ्शा ने गोवा वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। शेयर तस्वीरों में बेनाफ्शा अलग-अलग बिकिनी अवतारों में नजर आ रही है। मॉडल प्रियांक शर्मा के साथ ब्रेकअप की खबरों में बेनाफ्शा के इस बोल्ड अवतार ने सभी को हैरान कर दिया है। बेनाफ्शा की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।


बेनाफ्शा इन तस्वीरों में अकेले ही नजर आ रही हैं। बेनाफ्शा ने समंदर किनारे जबरदस्त फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में बेनाफ्शा पिंक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। और अपने बालों में बेनाफ्शा सफेद फूल भी लगा रखा है।

इसके अलावा बेनाफ्शा बाथटब में ग्रीन और पिंक बिकिनी में मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं और अपने हाथ में बेनाफ्शा ने फ्रूट प्लेट भी ले रखी है।

इसके अलावा बेनाफ्शा व्हाइट बिकिनी में भी हॉट दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए बेनाफ्शा ने लिखा- बीच के लिए ही जन्मी हूं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 


बता दें बेनाफ्शा सूनावाल बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को डेट कर रही थी। जिसकी जानकारी दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया के जरिए भी दी थी। अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं।

Smita Sharma