''बा बहू और बेबी'' की इस एक्ट्रेस ने चाइनीज बॉयफ्रेंड संग रचाई सीक्रेट मैरिज

2/10/2019 11:20:21 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'बा बहू और बेबी' में 'बेबी' का किरदार निभाने वाली बेनाफ दादाचंदजी ने बीते दिनों चाइनीज बॉयफ्रेंड नॉर्मन हाउ से गुपचुप तरीके से शादी रचाई। दोनों पिछले नौ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेनाफ के हसबैंड नॉर्मन हाउ टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं, वे शेफ हैं। वेडिंग सेरेमनी में बेनाफ व्हाइट कलर का ऑफशोल्डर गाउन में नजर आईं। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके हसबैंड नॉर्मन ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे हैं।   

एक वेबसाइट से बातचीत में बेनाफ ने शादी की पुष्टि करते हुए कहा, "9 साल की कोर्टशिप के बाद आखिरकार हमने शादी कर ली और अब बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। 9 साल कब बीत गए पता ही नहीं चला।'

बीते दिनों हुई रिसेप्शन पार्टी

बता दें कि बीते रात बेनाफ और नॉर्मन ने एक रिसेप्शन होस्ट किया था। इस पार्टी में राकेश बापट, रिद्धि डोगरा, शरद केलकर और कीर्ति केलकर समेत कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे। 

करियर की बात करें तो वह टीवी सीरियल्स 'झांसी की रानी','छोटी बहू 2', 'ब्याह हमारी बहू का', 'सुमित संभाल लेगा' और 'ये मोह-मोह के धागे' में नजर आई थीं। इसके अलावा फिल्म 'हैलो', 'चाइना गेट' और 'बॉबी जासूस' में नजर आई हैं। 

Smita Sharma