Ben Affleck की AIR भारत में 12 मई से प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

5/2/2023 3:12:34 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज अमेजन स्टूडियोज, स्काईडांस स्पोर्ट्स, मांडले पिक्चर्स से बेन एफ्लेक की AIR और अफ्लेक और मैट डेमन की आर्टिस्ट इक्विटी के पहले प्रोजेक्ट के 12 मई को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत में प्रीमियर होने की घोषणा की गई है । भारत में प्राइम मेंबर्स अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में एआईआर देख सकते हैं। इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया है, हाल में 92% "सर्टिफाइड फ्रेश" टोमाटोमीटर रेटिंग और रॉटेन टोमाटोज़ पर 98% वेरिफाइड ऑडियंस स्कोर और एक "ए" सिनेमास्कोर है।

 

पुरस्कार विजेता निर्देशक बेन एफ्लेक की AIR उस समय के माइकल जॉर्डन और नाइकी की बास्केटबॉल डिवीजन के बीच अविश्वसनीय गेम-चेंजिंग साझेदारी को दर्शाती है, जिसने एयर जॉर्डन ब्रांड के साथ स्पोर्ट्स और कंटेंपरेरी कल्चर की दुनिया में क्रांति ला दी थी। यह कहानी एक अनकंवेंशनल टीम के करियर-परिभाषित गैंबल को फॉलो करती है, जिसमें सब कुछ ट्रैक पर है, एक मां का अलग नजरिया, जो अपने बेटे के अपार टैलेंट के बारे में जानती है, और बास्केटबॉल स्टार जो अब तक का सबसे बेस्ट है। इस फिल्म में मैट डेमन नाइकी के एग्जीक्यूटिव सन्नी वेकैरो की भूमिका निभाते हैं और बेन अफ्लेक नाइकी के को-फाउंडर फिल नाइट की भूमिका में हैं, जबकि जेसन बेटमैन को बतौर रॉब स्ट्रैसर, डेविड फॉक के रूप में क्रिस मेसिना, पीटर मूर के रूप में मैथ्यू माहेर, जॉर्ज रेवेलिंग के रूप में मार्लन वेन्स, हावर्ड व्हाइट के रूप में क्रिस टकर, वियोला डेलोरिस जॉर्डन के रूप में डेविस, और होर्स्ट डैस्लर के रूप में गुस्ताफ स्कार्सगार्ड के साथ कुछ औऱ एक्टर्स हैं।
 

यह पहली बार है जब बेन एफ्लेक ने मैट डेमन स्टारर एक फीचर फिल्म का निर्देशन किया हैं। एलेक्स कॉनवैरी द्वारा लिखित स्क्रिप्ट के साथ AIR का निर्माण डेविड एलिसन, जेसी सिसगोल्ड, जॉन वेनबैक, एफ्लेक, डेमन, मैडिसन ऐनली, जेफ रॉबिनोव, पीटर गुबर और जेसन माइकल बर्मन द्वारा किया गया हैं। वहीं इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स में डाना गोल्डबर्ग, डॉन ग्रेंजर, केविन हॉलोरन, माइकल जो, ड्रू विंटन, जॉन ग्राहम, पीटर ई. स्ट्रॉस और जॉर्डन मोल्दो शामिल हैं।

 

इस फिल्म का साउंडट्रैंक 80 के दशक के हिट्स दे चुके ब्रूस स्प्रिंगस्टीन, सिंडी लॉपर, आरईओ स्पीडवैगन, द क्लैश, नाइट रेंजर, डायर स्ट्रेट्स, द एलन पार्सन्स प्रोजेक्ट, स्क्वीज़ और कई और का हैं, जो अब डिजिटल रूप से लिगेसी रिकॉर्डिंग्स, सोनी म्यूजिक एंटरटेनमेंट के कैटलॉग डिवीजन द्वारा उपलब्ध है। प्राइम मेंबर्स प्राइम वीडियो के सभी फायर टीवी डिवाइसेज पर एआईआर देख सकते है। तो इस शुक्रवार, 5 मई से, फायर टीवी कस्टमर्स को एआईआर की पूरी कास्ट के साथ एक एक्सक्लूसिव झलक देखने मिलेगी—जो वो सीधे फायर टीवी होम स्क्रीन पर देख सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News