बोल्डनेस का नया कारनामा: रैंप पर बिना कपड़ों के ही उतरी Bella Hadid, भरी महफिल में डिजाइनर ने स्प्रे से बनाई हसीना की ड्रेस

10/2/2022 2:18:04 PM

लंदन: हाॅलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बेला हदीदी अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों पर वार करती रहती हैं। हाल ही में बेला की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो पेरिस फैशन वीक के दौरान की हैं।

Coperni के शो में शोस्टॉपर बेला हदीद ने बोल्डनेस का ऐसा कारनामा दिखाया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, बेला हदीद बिना कपड़ो के रैंप पर उतरी। उन्होंने रैंप वॉक पर केवल एक न्यूड अंडरवियर में आईं। भरी महफिल में उनकी पूरी बॉडी पर डिजाइनर ने स्प्रे पेंट किया और सिल्वर ड्रेस तैयार की। 

ब्रेस्ट को कवर करके बेला हदीद न्यूड अंडरवियर में रैंप पर आईं। साथ ही उन्होंने सिल्वर हील्स पहनी हुई थीं। इस स्प्रे पेंटिड ड्रेस को बनाने में तीन लोग लगे थे।

इस ड्रेस को फैब्रिकन से बनाया गया जिसमें स्प्रे से निकलता मटीरियल मिनटों में सॉलिड हो जाता है और पहनने लायक फैब्रिक बन जाता है। इस आइकोनिक फैशन मुमेंट को 1999 में एलेक्जैंडर मैक्वीन के स्प्रिंग शो में भी देखा गया था।  

बेला हदीद की ड्रेस की बात करें तो बेला को आर्टिस्ट ने ऑफ शोल्डर वाइट ड्रेस पहनाई जो कुछ ही मिनटों में असली फैब्रिक बन गई। इस ड्रेस पर हाई स्लिट भी है और बॉडी हगिंग है।

बेला ने पहले ही बालों को स्लीक लुक में स्टाइल किया था और जब इस ड्रेस में वॉक करने लगीं तो और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगीं।यह कहना गलत नहीं होगा कि फैशन इंडस्ट्री में इस दिन को और बेला हदीद को हमेशा इतिहास में याद किया जाएगा।

Content Writer

Smita Sharma