बेल्जियम की लड़की को कर्नाटक के ऑटो ड्राइवर से हुआ प्यार, हिंदू रीति रिवाज़ से रचाई शादी, दिल जीत लेगी लव स्टोरी

11/27/2022 5:39:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कहते हैं प्यार अंधा होता है..जब वह किसी को हो जाता है तो इंसान जाति, धर्म या अमीर-गरीब नहीं देखता, बस वह उस शख्स का हो जाना चाहता है। कुछ ऐसा ही प्यार बेल्जियम की लड़की केमिली को भारत के अनंत राजू के साथ हुआ और दोनों को प्यार का ऐसा परवाना चढ़ा कि डेटिंग के 3 साल बाद दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी कर ली। है न इंट्रेस्टिंग..तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं दोनों के प्यार की शुरुआत कैसे हुई...

 

30 वर्षीय ऑटो ड्राइवर अनंत राजू बेल्जियम की केमिली संग कोविड महामारी से ठीक पहले हम्पी में मिले थे। जब केमिली अपने परिवार के साथ हम्पी घूमने आई थी। इस दौरान अनंत राजू ने केमिली को पूरे शहर घुमाया और इतिहास से जुड़ी जानकारी दी। इसके साथ ही उनकी अच्छे होटल में रहने की व्यवस्था भी की।

 

इसके बाद केमिली अपने परिवार के साथ बेल्जियम लौट आईं, लेकिन सोशल मीडिया के ज़रीए दोनों एक दूसरे से सम्पर्क में रहे। धारे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और बीते शुक्रवार दोनों ने परिवार की मौजूदगी के बीच हिंदू रस्मों-रिवाजों के साथ शादी कर ली। लोगों की राजू और केमिली की लव स्टोरी खूब पसंद आ रही हैं और सभी उनके प्यार की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati