Cannes रेड कार्पेट पर हसीना का कहर, बैकलेस गाउन में यूं दिखाया किलर फिगर

5/18/2019 6:22:24 PM

लंदन: 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। ऐसे में हॉलीवुड और बॉलीवुड की हसीनाएं कांस में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं।

इनमें से एक नाम है बेला हदीद का जो बीते दिन इस इंटरनेशनल इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची। बेला ने कांस में बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में शिरकत की।

इस दौरान वह शो स्टॉपिंग रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस में पहने हुए बेहद हॉट अवतार में दिखीं। रेड कार्पेट पर उन्होंने अपनी हॉटनेस से सबको इंप्रेस किया और सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

उनके इस लुक को इस इंटरनेशनल इवेंट में सबसे हॉट लुक माना जा रहा है। रेड कार्पेट पर उनकी एंट्री होते ही सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं।

बेला ने अपनी कातिलाना अदाओं से महफिल लूट ली। तस्वीरों में उनकी कातिलाना अदाएं देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

उन्होंने हाथों को विंग स्टाइल में उठाकर हुस्न के जलवे बिखेरे। उन्होंने ड्रेस के हाई स्लिट कट से अपनी थाई को भी बेहद शानदार तरीके से फ्लॉन्ट किया। 

कांस में बेला के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। बेला को वैसे तो कैटवॉक क्वीन कहा जाता है कि, हालांकि, कांस में हुस्न के जलवे बिखेर उन्होंने ये साबित भी कर दिया है। 

बता दें कि बेला हदीद की उम्र 21 साल है। उनका जन्म अमेरिका के कैलिफोर्निया लॉस एंजेलिस में हुआ था। बेला अक्सर कुछ नया करने में विश्वास रखती हैं।

बेला ने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। 

 

Neha