शुरु हुआ बेख्याली फेम सिंगर्स की शादी का जश्न, परंपरा ठाकुर ने लगाई पिया सचेत टंडन के नाम की मेंहदी

11/30/2020 11:30:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से रातों-रात सुर्खियों में आए सिंगर संगीतकार सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर की शादी का जश्न शुरु हो गया है। हाल ही में परंपरा ठाकुर ने सचेत के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगाई।

इस मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।लुक की बात करें तो परंपरा इस दौरान ग्रीन कलर की आटफिट में दिख रही हैं। इसके साथ मैचिंग ईयरिंग्स और मांग टीका उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

तस्वीरों में वह अपने हाथों में लगी मेहंदी को फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। वहीं सचेत इस दौरान प्रिंटिड कुर्ते पजामे में नजर आए। इस दौरान कपल के चेहरे पर आई खुशी देखते ही बन रही थी। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहा था। हालांकि ये बात इन्होंने सभी से छुपाकर रखी थी।लेकिन अब सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने पूरी दुनिया के सामने अपना प्यार कुबूल भी कर लिया है। बीते दिनों ही कपल ने धूमधाम से सगाई की थी। 

सचेत और परंपरा ने 2015 में एक सिंगिग रियलिटी शो में भाग लिया था। अब वे बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक साथ गाने कंपोज करते हैं। उन्होंने 'कबीर सिंह', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पल पल दिल के पास' जैसी फिल्मों के लिए संगीत दिया है।

पिछले साल संचेत ने तनिष्क बागची की कंपोजिशन के लिए 'साहो' फिल्म का ‘साइको सैंया’ गाना गाया था। अब उनका अगला प्रोजेक्ट शाहिद कपूर-स्टारर ‘जर्सी’ है।
 

Smita Sharma