Bejan Daruwalla Prediction: 'टूट जाएगी किरण संग आमिर की दूसरी शादी,करीना-शाहिद के होंगे बच्चे', जाने

5/30/2020 8:08:34 AM

मुंबई: दुनिया के पाॅपलुर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का 89 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अपोलो अस्पताल में इलाज हा रहा था। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते उनकी मौत हुई है। हालांकि, उनके बेटे ने इस बात से इनकार किया है। बेजान दारूवाला के बेटे नास्तुर दारूवाला ने एक इंटरव्यू में कहा निमोनिया और ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मृत्यु हुई।  बेजान दारूवाला बॉलीवुड में भी काफी फेमस थे।

उन्होंने करीना-शाहिद,  कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर भविष्यवाणी की थी। इनमें से कुछ सही हुई। वहीं, कुछ गलत साबित हुई है।साल 2005 में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उनसे उस वक्त बी टाउन की कई जोड़ियों के भविष्य के बारे में पूछा गया था।

 

करीना-शाहिद के होंगे बच्चे

 

उस दौर में शाहिद और करीना बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल थे। बेजान दारूवाला ने शाहिद और करीना की शादी की भविष्यवाणी की थी।  बेजान दारूवाला ने कहा था कि शाहिद और करीना की दो साल के अंदर साल 2007 में शादी हो जाएगी। इतना ही नहीं, दोनों के काफी प्यारे बच्चे भी होंगे। हालांकि, साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। शाहिद ने जहां मीरा राजपूत से शादी की। वहीं, करीना ने सैफ अली खान से शादी की। 


 

नहीं होगी जॉन बिपाशा की शादी 


बेजान दारूवाला की भविष्यवाणी शाहिद और करीना के लिए सही साबित नहीं हुई। हालांकि, जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बारे में उनका अनुमान एक दम सही था। उन्होंने कहा था कि जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की शादी नहीं होगी। 

टूट जाएगी किरण संग आमिर की दूसरी शादी


दारूवाला ने आमिर खान की दूसरी शादी के बारे में भी भविष्यवाणी की थी। किरण और आमिर ने साल 2005 में शादी की थी। बेजान दारूवाला ने कहा था कि पहली शादी की तरह ही आमिर खान की दूसरी शादी भी नहीं चलेगी। हालांकि आमिर और किरण राव पिछले 14 साल से साथ हैं।

राजनीतिक भविष्यवाणियां

बता दें कि इनकी कई भविष्यवाणियां काफी चर्चित हैं जिनमें पूर्व प्रधाननमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के प्रधानमंत्री बनने से लेकर मोरारजी देसाई और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी भी शामिल है।

 

उन्होंने नरेंद्र मोदी के दूसरी बार सत्ता में लौटने की भी भविष्यवाणी की थी। ज्‍योतिष शास्‍त्र के महारथी दारूवाला ने संजय गांधी दुर्घटना में मृत्यु और इंदिरा गांधी की हत्या को लेकर भी भविष्यवाणी भी की थी। 

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

बेजान दारूवाला 89 साल के थे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'बेजान दारूवाला ने अहमदाबाद के एक अस्पताल में #Covid_19 से लड़ते-लड़ते दम तोड़ दिया। उनके परिजनों, मित्रों और उनके तमाम चाहने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं!
 

Smita Sharma