टॉपलेस होकर 4 महीने की बेटी संग नेहा मर्दा ने करवाया फोटोशूट, लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ''बच्चे को चैन से बड़े होने दो''

8/9/2023 4:22:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने 7 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने अनन्या अग्रवाल रखा है। शादी के 11 साल बाद मां बनकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और अपनी बेटी के साथ हर पल को खास बनाते हुए जीती हैं। अब हाल ही में नेहा ने अपनी 4 महीने की बेटी संग टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही हैं।
 

 

नेहा मर्दा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह टॉपलेस होकर व्हाइट चादर से लिपटे हुए बेटी संग पोज दे रही हैं। बेटी को उन्होंने अपने सीने से लगा रखा है। एक्ट्रेस के चेहरे पर सुकून नजर आ रहा है।


 

एक तस्वीर में वह बेटी को सीने से चिपकाए हंसते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस की नन्ही जान बेहद मासूम और प्यारी लग रही है। जहां कई यूजर्स को मां-बेटी के ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं तो वहीं कई लोग नेहा मर्दा को टॉपलेस फोटोशूट के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)


एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- प्लीज बच्चे को चैन से बड़े होने दो, पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं।


दूसरे ने लिखा-क्या तुम पागल हो? आपके बच्चे ने जो कुछ भी झेला है उसके बाद भी आप दृश्य और पैसा हासिल करने के लिए बेबी को एक सामग्री के रूप में उपयोग कर रहे हैं! शर्म

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

अन्य एक ने लिखा- उफ्फ.. बहुत टाइट कपड़े और फ्लैश लाइट बच्चे के लिए ठीक नही..इनके ड्रामे खत्म नही होते। ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने भी कमेंट किए।

 

 

बता दें, नेहा मर्दा टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह ‘बालिका वधू’, ‘डोली अरमानों की’, ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’, ‘पिया अलबेला’ और ‘साथ रहेगा ऑलवेज’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।


 

Content Writer

suman prajapati