Video: ''बेगम जान'' का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा

3/14/2017 10:11:28 PM

मुंबई: बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी विद्या बालन एक बार फिर दमदार परफॉर्मेंस के साथ पर्दे पर आ रही है। फिल्म का नाम बेगम जान है। विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी कर दिया गया। फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर पहले ही शुरू कर दिया गया है। इस ट्रेलर को उनके फैन्स अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक बार फिर विद्या ने साबित कर दिया है कि वो एक जबरदस्त एक्ट्रैस हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता।

विद्या बालन लंबे समय के बाद एक बार फिर बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। निश्चित रूप से फैन्स को यह रूप जरुर पसंद आएगा। फिल्म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे पर केंद्रित है। इसमें 11 एक्ट्रैसेस नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी करेंगे। वो नेशनल अवॉर्ड विनर हैं। बांग्ला में यह फिल्म मुखर्जी ने ही निर्देशित की थी। कहानी एक वेश्वयालय के ईर्दगिर्द घूमती है।

इसमें विद्या बालन की झलक मजबूत और आकर्षक लग रही है। विद्या बालन की फिल्म के इस पोस्टर पर लिखा है 'मेरी बॉडी, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम'! इससे स्पष्ट है कि फिल्म का संदेश दमदार होगा। 'बेगम जान' बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है और इसमें विद्या भारत के विभाजन के समय के एक कोठे की मालकिन के किरदार में नजर आएंगी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन ने क्लिप के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मुझे यह पसंद है। वह बहुत शक्तिशाली है। जब आप इसमें काम करते हैं, आप वक्त के पीछे भागते हैं, आप नहीं जानते आप क्या कर रहे हैं।" 'बेगम जान' 14 अप्रैल को रिलीज होगी।