सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से कुछ देर पहले एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने लिखा था ये पोस्ट, लिखी थी ये

6/15/2020 12:50:23 PM

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। सुशांत के सुसाइड को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कई लोगों को मनाना है कि वो लम्बे समय से डिप्रेशन में थे।

वहीं इसी बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट लोगों का ध्यान काफी खींच रहा है। अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत से कुछ वक्त पहले इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की थी।

इसमें लिखा था- 'भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी हैं जो आपने नहीं सुनी।' उनके इस पोस्ट को सुशांत की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है लोगों का मानना है कि शायद अंकिता के मन में इस बात का अंदाजा आ गया था कि कुछ ऐसा होने वाला है। वहीं अंकिता ने इस पोस्ट को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया लेकिन इस पोस्ट को देखने वाले लोग अब उनसे हजारों सवाल पूछने में लगे हुए है। कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी समय में अंकिता से भी बात करनी चाही थी।


सुशांत के सुसाइड की खबर सुन ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी सदमे में आ गई है। सुशांत के निधन की खबर के बाद जब एक चैनल ने रिएक्शन के लिए अंकिता लोखंडे से संपर्क किया और उन्हें सुशांत के सुसाइड के बारे में बताया तो वो हैरान रह गईं। उन्होंने बस इतना ही कहा-'क्या', इसके बाद उन्होंने फोन रख दिया।अचानक आई इस खबर पर यकीन करना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है।

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर बढ़ी थी नजदीकियां

सुशांत और अंकिता सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही पहली बार मिले थे। यहां उनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार में बदल गई। दोनों रिलेशनशिप में रहे और अक्सर साथ नजर आने लगे थे। यह जोड़ी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में दोनों ने साथ हिस्सा लिया और शो के दौरान सुशांत ने अंकिता को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी किया था। हालांकि जब सुशांत ने बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया तो दोनों के अलग होने की खबरें आ गई थीं।


सुशांत के रिलेशनशिप की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। लेकिन हैरानी की बात ये भी है कि अब तक सुशांत की मौत पर रिया चक्रवर्ती का भी कोई बयान या पोस्ट सामने नहीं आई है। वहीं उनके परिवार से आए बयान में ये कहा गया है कि सुशांत इसी साल नवंबर में शादी कर सकते थे। 

Smita Sharma