शादी से पहले ही गूगल ने कैटरीना-विक्की को बताया पति-पत्नी, विकिपीडिया पर किया अपडेट

12/9/2021 11:46:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार, आज कैटरीना कैफ विक्की कौशल  राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे। 9 दिसंबर के कपल की धूमधाम से शादी हो रही है। शादी के बाद दोनों बॉलीवुड के पॉवर कपल्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। हालांकि, अब तक विक्की-कैट ने अपनी शादी की खबरों को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन, विकीपीडिया ने इनका रिश्ता जरूर पक्का कर दिया  है। 9 दिसंबर को सात फेरे लेने से पहले ही विकिपीडिया पर कटरीना और विक्की पति पत्नी बता दिए गए हैं।


गूगल में विकिपीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पति-पत्नी करार किए जा चुके हैं। विकिपीडिया प्रोफाइल पर दोनों शादीशुदा कपल हो गए हैं। हालांकि दोनों ने अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तक नहीं की है। ऐसे में दोनों का विकि पेज इतनी जल्दी अपडेट होने फैंस का काफी हैरान कर रहा है। 

PunjabKesari


गूगल पर विक्की कौशल या कटरीना कैफ का नाम सर्च करने पर पार्टनर के सामने उनके बेटर हाफ का नाम लिखा गया है। जैसे विक्की कौशल की प्रोफाइल पर कटरीना कैफ का नाम है। वहीं कटरीना कैफ के विकि पेज पर विक्की कौशल का नाम लिखा नजर आता है। खास बात ये है कि विकिपीडिया पेज पर अंदर की इंफॉर्मेशन करेक्ट है।


View this post on Instagram

A post shared by VickyKatrina16 (@vickykatrina16)

बता दें, पिछले काफी समय से विक्की कैटरीना अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में थे। हालांकि एक बार भी उन्होंने कभी अपनी रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी। वहीं आज यानि 9 दिसंबर से ये चर्चित कपल सात फेरे और सात बच्चन लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का हो जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News