मां तनुजा के लोनावला वाले घर में प्रवेश करने से पहले, काजोल ने जूते उतार कर घर को किया नमस्कार

12/22/2022 12:10:31 PM

मुंबई। एक्ट्रेस काजोल और तनीषा मुखर्जी ने आठ महीने के बाद अपनी मां अनुभवी अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी को अपने लोनावला वाले घर देखने के लिए ले गईं। तनीषा ने बीते बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्होंने तनुजा को रेनोवेटेड घर दिखाया।

वीडियो की शुरुआत घर के गेट के पास खड़े कुछ लोगों द्वारा तीनों का इंतजार करने से हुई। गेट पर रेड रिबन लगा हुआ था। काजोल, तनीषा मुखर्जी और तनुजा ने अपने पप्पी के साथ रेड रिबन कट कर हंसते हुए घर में प्रवेश किया।

घर में घुसने से पहले तनुजा ने अपनी चप्पल उतारी और जमीन पर हाथ लगाकर उसे नमस्कार किया। अपनी मां को ऐसा करता देख दोनों बहनों ने भी घर को नमस्कार किया।

काजोल ने तनिषा को गले लगा लिया और उन्होंने मुस्कुराते हुए तस्वीरें भी खिंचवाईं। ट्रैवल के लिए तनुजा ने ब्लैक, व्हाइट और रेड एथनिक वियर पहना था। काजोल ने हरे रंग की टॉप और ग्रे पैंट पहन रखी थी जबकि तनिषा ने लाल रंग का सूट पहना हुआ था। इन सभी ने डार्क सनग्लासेज पहने थे।

वीडियो को साझा करते हुए, तनिषा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और इसलिए हमने लोनावाला में माँ का घर की रेनोवेशन पूरी की और मां को 8 महीने बाद उसे दिखाया! @ काजोल।" एक प्रशंसक ने लिखा, "यह निवास अद्भुत यादें और ढेर सारी खुशियां लाता रहे।" एक कमेंट में लिखा गया है, "एक मां जिसके पास 2 फरिश्ते हैं, वह इससे ज्यादा अच्छे काजु और तनु की कल्पना भी नहीं कर सकती है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

तनीषा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोस्ट शेयर करती हैं। काजोल की आखिरी फिल्म सलाम वेंकी के प्रीमियर से पहले, उन्होंने तनुजा के साथ एक पोस्ट साझा किया। तनीषा ने कहा, "हैशटैग सलामवेंकी प्रीमियर आज रात। इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। अपनी अद्भुत बहन के शानदार प्रदर्शन और इतना मजबूत संदेश देने वाली फिल्म बनाने के साहस के लिए मुझे अपनी अद्भुत बहन पर बहुत गर्व है। लव यू बेबी @काजोल।"

प्रशंसकों ने काजोल को आखिरी बार ‘सलाम वेंकी’ में विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा के साथ प्रमुख भूमिकाओं में देखा था। इस फिल्म में आमिर खान का कैमियो भी था। सलाम वेंकी रेवती द्वारा निर्देशित है और 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। काजोल एक आगामी वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ’ में भी दिखाई देंगी।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi