दिशा पाटनी से पहले ये एक्ट्रेस तोड़ चुकी है सलमान खान की ''नो किसिंग पॉलिसी''

4/27/2019 9:47:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' का गाना  'स्लो मोशन' हाल ही में रिलीज हुआ था।  गाने में दिशा और सलमान की अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों को ही दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला है। वहीं इस गाने को लेकर एक चर्चा यह भी हो रही है कि गाने में पहली बार सलमान ऑन स्क्रीन किस करते दिखे।

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जो 'किस' और 'इंटीमेट सीन' से परहेज करते हैं। सलमान इस मामले में 'नो किसिंग पॉलिस' को फाॅलो करते हैं लेकिन इस गाने में दिशा ने सलमान खान को कर इस क्लोज को तोड़ दिया है।

करिश्मा कपूर ने किया था किस

बता दें कि दिशा पहली एक्ट्रेस नहीं है जिसने सलमान के इस क्लॉज को तोड़ा है। इससे पहले सलमान को एक एक्ट्रेस ऑन स्क्रिन किस कर चुकीं हैं। साल 1996 में आई फिल्म जीत के एक गाने 'अभी सांस लेने की फुर्सत नहीं है'में सलमान को करिश्मा कपूर ने किस किया था।  गाने में करिश्मा ने आइसक्रीम खा रहे सलमान खान को होठों पर किस किया था।

वहीं सलमान भी इसी गाने के एक सीन में करिश्मा को भी किस किया है। फिल्म को राज कंवर ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में करिश्मा सलमान की पत्नी के किरदार में नजर आईं थीं। सलमान के आलावा फिल्म जीत में सनी देओल और तबू भी मुख्य किरदार में थे।

फिल्म 'भारत' की बात करें तो इसमें देश के बंटवारे से लेकर अब तक की कहानी को जिस किरदार के जरिए परदे पर दिखाने वाली है, उसका नाम 'भारत' है और ये रोल सलमान ने किया है। फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म 'भारत' के अब तक पांच पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। जिसमें सलमान और कैटरीना के जबरदस्त लुक्स देखने को मिले। 

Smita Sharma