''दबंग 3'' के ट्रेलर रिलीज से पहले सलमान ने फैंस के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

10/23/2019 4:05:54 PM

नई दिल्ली। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'दबंग 3' का ट्रेलर आज रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और दर्शक अपने प्यारे चुलबुल 'रॉबिनहुड' पांडे की वापसी के लिए उत्साहित हैं। हालांकि, चुलबुल के लिए उनके फैंस ही सब कुछ हैं।

 

चूंकि चुलबुल के प्रशंसक अनगिनत है, इसलिए इस प्यार के लिए देश भर के विभिन्न शहरों में 'दबंग 3' के ट्रेलर की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है। चेन्नई(chennai), बैंगलोर (banglore), हैदराबाद (hyderabad), दिल्ली (delhi), जयपुर (jaipur), कोलकाता (kolkata), अहमदाबाद (ahamdabad), इंदौर (indor) और लखनऊ (lucknow) में प्रशंसकों को आधिकारिक रिलीज से पहले फिल्म का ट्रेलर देखने को मिलेगा।

 

इतना ही नहीं, मुंबई में प्रशंसक रिलीज से पहले न केवल ट्रेलर देखेंगे, बल्कि व्यक्तिगत रूप से चुलबुल पांडे से मुलाकात भी करेंगे जिसके लिए उनके प्रशंसक खासा उत्साहित है।फिल्म से चुलबुल, बाली, रज्जो और खुशी के लुक ने पहले ही जिज्ञासु कर दिया है और अब ट्रेलर के रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है।

दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

कई भाषाओं में होगी रिलीज 

दबंग 3' सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभुदेवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फिल्म 'वांटेड' में साथ काम किया था। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए लिया गया है, जहां सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है।


Chandan


Related News