Holi 2021: कोरोना ने छीनी होली की रंगत, बी-टाउन में खूब होती थी पार्टीज ,देखें रंगों से सराबोर स्टार्स की थ्रोबैक Pics

3/28/2021 3:11:51 PM

मुंबई:आम लोग ही नहीं बॉलीवुड में भी होली का त्योहार खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। होली के त्योहार पर बी-टाउन स्टार्स जमकर मस्ती करते हैं। हांलाकि इस साल होली की रंगत को कोरोना वायरस ने फीका कर दिया है। देशभर के कई राज्यों में 

PunjabKesari

कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र की हालात सबसे खराब है। वहीं बी-टाउन के कई स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए हैं। ऐसे में इस बार होली का जश्न देखने को नहीं मिलेगा। पिछले साल भी कोरोना संक्रमण की वजह से बॉलीवुड का होली सेलिब्रेशन फीका रहा था। लेकिन स्टार्स ने इस त्योहार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। चलिए आपको दिखाते हैं स्टार्स की होली सेलिबेशन की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें...

PunjabKesari

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ अपनी पहली होली मनाई। निक होली सेलिब्रेट करने के लिए स्पेशल भारत आए थे। इस तस्वीर में दोनों रंगों से नहाए हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


बॉलीवुड की क्वीनकंगना ने पिछले साल अपनी फैमिली के साथ होली सेलिब्रेट की थी। कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में कंगना भाई और भाभी के साथ होली के रंगों से रंगी दिख रही हैं। 

PunjabKesari

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद राव भी होली की मस्ती में डूबे हुए नजर आए।

PunjabKesari

लाखों दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ ने साल 2020 में होली का त्योहार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ मनाया था। तीनों की ये तस्वीर मुकेश अंबानी की होली पार्टी के दौरान की हैं। जहां सबने काफी मस्ती की। 

 

PunjabKesari
साल 2020 की होली पर मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के लिए अपने लव को एक्सप्रेस करते हुए ये तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में मीरा ने अपनी गर्दन पर रेड कलर से हर्ट बनाकर उस पर SK लिखवाया हुआ है।

PunjabKesari
मां सोहा और पापा को गुलाल लगाती इनाया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

विद्या बालान ने साल 2020 में परिवार और कुछ खास दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेशन किया था। 

PunjabKesari

ये वरुण धवन की पिछले साल की तस्वीर है. इसे देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि उन्हें होली खेलना कितना पसंद हैं.

PunjabKesari

नेहा धूपिया की बेटी मेहर संग होली

PunjabKesari
पिछले साल सनी लियोनी पति डेनियल वेबर अपने तीन बच्चों के साथ होली सेलिब्रेट करते नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News