टीना आहूजा के आगे फीकी पड़ती है बॉलीवुड हसीनाएं , देखे तस्वीरें

12/18/2017 5:43:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। लोग फिल्मों में उनके किरदार को काफी पसंद करते हैं। एक्टिंग के अलावा गोविंदा अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं।

वैसे तो हर हीरोइन उनके साथ काम करना लेकिन करिश्मा कपूर और रवीना टंडन साथ उनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। बात अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में करें तो  गोविंदा की तरह उनकी बेटी भी बहुत टैलेंटेड हैं। शायद आप में से बहुत लोग जानते नहीं होंगे कि गोविंदा की एक खूबसूरत बेटी भी हैं जिनका नाम टीना आहूजा (Tina Ahuja) है।

टीना आहूजा का जन्म 

बताया जाता है कि गोविंदा की बेटी टीना का जन्म 16 जुलाई 1989 को हुआ था। गोविंदा की तरह ही टीना भी दिखने में बहुत अच्छी हैं। बचपन से ही टीना की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था।

टीना आहूजा के फिल्मी करियर की शुरुआत 

उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फ़िदा था। टीना की एंट्री बॉलीवुड में साल 2015 में हुई। उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट इमर्जिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीता था।

इसके बाद वह साल 2017 में फिल्म जिंदगी का रहस्य 2 में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम पूजा था।

बता दें कि टीना ने अभी तक कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है लेकिन अभी भी उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल नहीं हुआ है जिसकी वह हक़दार हैं। खूबसूरती में टीना आहूजा किसी से कम नहीं हैं।

उन्हें बस ज़रुरत है तो एक सुपरहिट फिल्म की। खूबसूरती के मामले में टीना बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। वह लाइमलाइट से खुद को दूर रखना ही पसंद करती हैं।

कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में टीना अपने परिवार के साथ नज़र आई थीं।

पूरा बॉलीवुड टीना की खूबसूरती का दीवाना है। आज हम आपको टीना आहूजा की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। 

Neha