अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की सेक्सी और खूबसूरत तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने

12/25/2017 12:23:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन  की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर किंड्स में से एक हैं। नव्या सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में नव्या की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

नव्या की दोस्तों के साथ पार्टी करने की फोटो वायरल होना आम बात है। नव्या सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड सेलेब्रिटी न हों लेकिन उनकी छोटी से छोटी बात पर भी मीडिया की पूरी नजर होती है। चाहे नव्या दोस्तो के साथ पार्टी में हो या घरवालों के साथ छुट्टिया मना रही हो।

नव्या अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी फेमस है। नव्या अपनी हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। नव्या के इंस्टाग्राम पर फोलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है।

बता दें कि नव्‍या बचपन से ही एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। अमिताभ बच्‍चन की बेटी और नव्या की मां श्वेता नंदा भले ही एक्टिंग क्षेत्र से दूर हों, लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन, मामा अभिषेक और मामी ऐश्वर्या राय की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं।