India’s Got Talent 9: दिव्यांश और मनुराज सिर सजा जीत का ताज, ट्राॅफी के साथ मिली चमचमाती कार और 20 लाख

4/18/2022 8:29:26 AM

मुंबई: 17 अप्रैल को रियालिटी शो  'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सीजन 9 का ग्रैंड फिनाले था। इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के फाइनलिस्ट इशिता विश्वकर्मा, ऋषभ चतुर्वेदी, दिव्यांश और मनुराज, बॉम्ब फायर क्रू, वॉरियर स्क्वॉड, डिमोलिशन क्रू और बीएस रेड्डी थे।हर किसी ने अपने हुनर को शिद्दत के साथ पेश किया लेकिन विनर तो एक ही होता है। इस सीजन की ट्राॅफी दिव्यांश और मनुराज ने अपने नाम की।

PunjabKesari

ट्रॉफी के साथ ही उन्होंने कई सारे गिफ्ट्स अपने नाम कर लिए। शो में पहली बार हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत और पश्चिमी संगीत का कमाल जुगलबंदी देखने को मिली। इशिता विश्वकर्मा पहली रनर अप रही। वहीं दूसरे रनर अप बम फायर क्रू रहे। 

PunjabKesari

जयपुर और भरतपुर की बीटबॉक्सिंग और बांसुरी की जोड़ी ने इशिता विश्वकर्मा, ऋषभ चतुर्वेदी, बम फायर क्रू, वॉरियर स्क्वॉड, डिमोलिशन क्रू और बीएस रेड्डी को हराकर ट्रॉफी एक कार और 20 लाख रुपए जीते। दोनों ही रनरअप ( इशिता विश्वकर्मा और बम फायर क्रू) को 5 लाख रुपए मिले। 


 PunjabKesari

दिलचस्प बात यह है कि दिव्यांश और मनुराज दोनों अलग-अलग भागीदारों के साथ ऑडिशन के लिए आए थे, लेकिन अंत में उनकी जोड़ी बन गई। शो में उनकी अद्भुत जुगलबंदी ने दर्शकों को पूरे सीजन में मंत्रमुग्ध कर दिया। मंच पर दिव्यांश और मनुराज की परफॉर्मेंस ने उन्हें जजों और सेलिब्रिटी मेहमानों से 'गोल्डन बजर' भी दिलाया। बता दें कि IGT 9 को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर ने जज किया। वहीं अर्जुन बिजलानी शो के होस्ट थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News