Bday Spl: जब कबीर बेदी ने 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाई थी चौथी शादी, ऐसा था बेटी पूजा का रिएक्शन

1/16/2023 9:28:52 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। कबीर बेदी ने हिंदी सिनेमा में 60 से ज्यादा फिल्में की हैं। जिनमें 'खून भरी मांग', 'मैं हूं ना', 'कच्चे धागे', 'ताजमहल', 'काइट्स', 'ब्लू' सहित कई फिल्में शामिल हैं। कबीर बेदी 1971 से दुनिया में एक्टिव हैं उन्हें इंडस्ट्री का दिग्गद एक्टर माना जाता है। हालांकि, कबीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। आज जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें। 

एक्टर कबीर बेदी अपनी दमदार आवाज और बेहतरीन पर्सनालिटी के लिए काफी मशहूर थे। तो वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खिया बटौरी। कबीर बेदी ने अपनी जिंगदी में 4 शादियां की हैं। जिनमें से सबसे ज्यादा चर्चित शादी रही उनकी अपनी 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड से की गई शादी। 

जी हां, 70 साल के कबीर बेदी ने 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड से चौथी शादी की है। उन्होंने अपवे 70वें बर्थडे के ठीक एक दिन पहले यानी 15 जनवरी को गर्लफ्रेंड परवीन दोसांज से शादी की। दोनों पहले करीब 10 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहे और फिर इन्होंने शादी कर ली। बता दें कि परवीन ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस, मॉडल और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। 

हालांकि, कबीर बेदी की बेटी यानी पूजा बेदी को पापा की ये हरकत पसंद नहीं आई थी। पूजा पापा कबीर की चौथी शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। उस समय उन्होंने एक ट्वीट किया था जो काफी हैरान करने वाला था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'परियों की हर कहानी में एक चुड़ैल या बुरी सौतेली मां होती है, मेरी अब आ गई है।' लेकिन बाद में पूजा ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। 

बता दें कि एक्ट्रेस पूजा बेदी कबीर बेदी और प्रोतिमा बेदी की बेटी हैं। प्रोतिमा कबीर की पहली पत्नि थी इनसे कबीर को एक बेटा भी था। कबीर ने दूसरी शादी फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फेस से की। कुछ दिनों बाद दोनों का तलाक हो गया। ये रिश्ता टूटने के बाद कबीर बेदी ने रेडियो प्रेजेंटर निक्की से तीसरी शादी रचाई। ये रिश्ता भी 15 साल बाद टूट गया। 

 

Content Editor

kahkasha