BB16 Promo: 'खुद को समझती क्या हो...सलमान ने लगाई अर्चना की क्लास, कहा-आजकल तुम ज्यादा ही उड़ रही हो

12/3/2022 4:14:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 लोगों के सबसे पसंदीदा शोज में से है। शो के कंटेस्टेट अपनी ही वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वही शो के वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं। पूरे वीक को ध्यान में रखते हुए सलमान कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियों के लिए लताड़ते हैं।

PunjabKesari

 

बिग बॉस के सामने आए नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान, अर्चना गौतम को लोगों के कैरेक्टर और लुक्स के बारे में शेमिंग करने के लिए उन्हें खरी-खरी सुना रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान फटकार लगाते हुए बोलते हैं-'अर्चना आप आजकल कुछ ज्यादा ही ऊंचा उड़ रही हैं, जो बातें आपने सुम्बुल के लिए कही थी। आपने सुंबुल के बारे में बोला, शक्ल देखकर राजा-रानी बनाओ भैया। इस शक्ल को पूरा हिन्दुस्तान जानता है, इसकी वजह से उन्होंने काफी काम किया है। तुम अपने आप को क्या समझती हो? फिर एक्टर कहते हैं कि आपने शालीन को बोला, कुत्ते की तरह भौंक रहा है। इस दौरान सलमान ने शालीन को बोलने से रोक दिया और कहा 'अभी नहीं शालीन, अभी नहीं मैंने कहा..., मैंने कहा अभी नहीं!'।

सलमान की बातें सुनकर अर्चना का चेहरा उतर जाता है और वह सफाई देते हुए कहती हैं, 'सर मैंने इसे मजाक में कहा, और कुछ नहीं।'

 
 
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News