ट्रॉफी जीतने के बाद करण कुंद्रा संग तेजस्‍वी प्रकाश ने रातभर की पार्टी, BB15 के बाहर Tejran की पहली सेल्फी देख क्रेजी हुए फैंस

1/31/2022 12:28:14 PM

मुंबई: बधाईयां जी बधाईयां! 121 दिन बाद आखिरकार विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15'  विनर मिल गया। 15वें सीजन की ट्रॉफी तेजस्वी प्रराशने अपने नाम की। 'बिग बॉस 15' तेजस्वी के लिये काफी लकी रहा. तेजस्वी ने न सिर्फ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती, बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी दिया गया।

इस जीत के बाद  तेजस्‍वी प्रकाश और उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। दिलचस्‍प है कि फिनाले के बाद घर पर तेजस्‍वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने रातभर आफ्टर पार्टी की है। इस पार्टी की झलक इंस्‍टाग्राम पर करण कुंद्रा ने शेयर की है।  

करण कुंद्रा संग ट्रॉफी लेकर पहुंची तेजस्वी का घर पर शानदार स्वागत हुआ। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा  है। वीडियो में आप देख सकते है़ कि पूरा घर 'बिग बॉस तेजा' के नाम से सजा हुआ है।

इस सप्राइज को देख करण और तेजस्वी दोनों ही काफी खुश हो गए है। इस पार्टी की खास बात ये थी कि रात में शुरु हुई ये पार्टी सुबह करीब 7:30 बजे खत्‍म हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

 

 

इस पार्टी के बाद करण कुंद्रा ने तेजस्‍वी के साथ एक प्‍यार भरी सेल्‍फी है। इसी के साथ यह पहला मौका है जब 'बिग बॉस' के घर के बाहर फैंस को उनके #TejRan की पहली झलक देखने को मिली है।

फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी ।शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे। हां तक सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नाम की चर्चा थी पर इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी के नाम लिखी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)


बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने पेरेंट्स के साथ पहली तस्वीर शेयर की है।ब्लैक ड्रेस में बिग बॉस की ट्रॉफी लिए तेजस्वी पेरेंट्स के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए फैंस का भी शुक्रिया किया।

 

उन्होंने लिखा- मेरे फैंस के सपोर्ट के बिना मैं बिग बॉस 15 की विनर नहीं बन पाती। मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए आप सभी को बहुत शुक्रिया...। हालांकि इस प्यार के आगे ये थैक्स काफी छोटा है। इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने अपने दोस्तों को भी शुक्रिया किया है जो कि उनको लगातार सपोर्ट कर रहे थे। 


 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma