BB OTT ट्रॉफी जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल ने जताया फैंस का आभार, बोलीं-इतना प्यार बरसाने और विनर बनाने के लिए शुक्रिया

9/19/2021 12:35:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीतकर इतिहास रच दिया है। 18 सितंबर को हुए ग्रैंड फिनाले में दिव्या ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम किया। इसके साथ ही उन्हें इनाम में 25 लाख रुपये की राशि भी मिली। इस बड़ी सफलता के बाद एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इस जीत के लिए फैंस को खास धन्यवाद दिया है। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

 

दिव्या अग्रवाल ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए शो का एक वीडियो शेयर किया और लिखा- 'और यहां आती है बिग बॉस ओटीटी विनर। हमने यह कर लिया दोस्तो। हम उसके साथ रोए, हम उसके साथ हंसे, हम उसके साथ सुबह के डांस के वक्त नाचे। जब वह नामांकित हुई तो हम घबरा गए जब उसने अपने कार्यों को पूरा किया और आज हमारे सभी प्रयास इसके लायक हैं क्योंकि आज हमारी असली रानी हमारी शेरनी बीबीओटीटी ट्रॉफी घर लाई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ''हरेक को धन्यवाद जो छह हफ्तों की इस यात्रा का हिस्सा रहा है। इतना प्यार बरसाने और विनर बनाने के लिए शुक्रिया। हमें आप पर गर्व है।”

 

PunjabKesari


दिव्या अग्रवाल के ट्रॉफी जीतने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। वहीं कई स्टार्स ने भी एक्ट्रेस को इस वीडियो पर कमेंट कर सफलता के लिए बधाई दी हैं।

PunjabKesari


दिव्या की इस अचीवमेंट का उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वरुण ने लिखा, “आप पर गर्व है”। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static