BB OTT: ''पहले बहन की शादी के लिए शो छोड़ा अब डिवार्स पर ली एंट्री'' शमिता शेट्टी के बहाने राज-शिल्पा के रिश्ते पर मुस्कान जट्टाना ने कसा तंज

8/15/2021 10:40:11 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों शिल्पा शेट्टी की फैमिली के काफी चर्चे हैं। जब से शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है तब से ही शेट्टी परिवार लोगों के निशाने पर है। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि राज की इस हरकत पर शिल्पा का भी उनपर गुस्सा फूटा था। वहीं इन सबके बीच शिल्पा की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का बिग बाॅस ओटीटी में जाना भी सबको काफी खटका हालांकि उन्होंने शो में हिस्सा क्यों लिया इसका खुलासा पहले ही दिन कर दिया था।

शमिता की एंट्री के साथ ही राज कुंद्रा केस की हवा बिग बाॅस के घर में भी देखने को मिली। एक इंस्टा पेज खबरी के मुताबिक हाल ही में घर के अंदर राज कुंद्रा केस को लेकर बात हुई।  शो की कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना ने शमिता शेट्टी के बहाने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते पर तंज कसा।

खबर के मुताबिक मुस्कान जट्टाना अपने साथियों निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल से कहती हैं कि शमिता पहले अपनी बहन की शादी की वजह से शो से बाहर हुईं। वहीं अब डिवाॅर्स पर एंट्री ली है। इस पर जहां निशांत उन्हें चुप रहने की सलाह देते हैं। वहीं प्रतीक कहते हैं कि उनका डिवोर्स नहीं हुआ है। 

शो की बात करें तो जैसे- जैसे ये आगे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे ये और भी दिलचस्प हो रहा है। बिग बॉस ओटीटी के घर में अक्सर कोई न कोई अनहोनी होती ही रहती है। शो में पांच कंटेस्टेंट पहले हफ्ते में एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं। इनमें शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मूस जट्टाना, निशांत भट और उर्फी जावेद के नाम शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrkhabri (@mrkhabri)


राज कुंद्रा केस की बात करें तो इसमें आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा को बीते महीने 19 जुलाई की रात क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अरेस्ट किया था। राज कुंद्रा को जेल की सलाखों के पीछे रहते हुए लगभग 1 महीना होने को आया है। कुछ दिन पहले ही मुंबई की सेशंस कोर्ट ने राज की जमानत याचिका पर सुनवाई 20 अगस्त के लिए टाल दी थी। खबरें हैं कि राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब देखना ये है कि क्या बॉम्बे हाईकोर्ट से राज को राहत मिलती है या फिर उनकी मुश्किलें ऐसी ही जारी रहती हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma